मंदबुद्धि महिला से सामूहिक दुष्कर्म, तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Gang rape
राजस्थान के उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र में तीन अज्ञात लोगों ने 23 वर्षीय मंदबुद्धि महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया है। पुलिस ने बताया कि घटना रविवार शाम की है जब बाइक सवार आरोपियों ने महिला को सुनसान इलाके में ले जा कर घटना को अंजाम दिया।

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र में तीन अज्ञात लोगों ने 23 वर्षीय मंदबुद्धि महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया है। पुलिस ने बताया कि घटना रविवार शाम की है जब बाइक सवार आरोपियों ने महिला को सुनसान इलाके में ले जा कर घटना को अंजाम दिया।

इसे भी पढ़ें: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राज्यसभा में कहा- भारत की निवेश ग्रेड रेटिंग घटने के आसार नहीं

उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला के परिजनों की ओर से मंगलवार शाम को तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की चिकित्सा जांच करवा ली गई है और आरोपियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़