गैस रिसाव से अहमदाबाद के अस्पताल की कैंटीन में लगी आग

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 13 2019 6:48PM
गैस रिसाव से अहमदाबाद के अस्पताल की कैंटीन में लगी आग
Image Source: Google

अहमदाबाद नागरिक निकाय के मुख्य अग्निशमन अधिकारी एम एफ दस्तूर ने कहा, ‘‘ इमारत में फाइबर शेड में आग लगने से परिसर में धुआं फैल गया। दमकल विभाग की दो गाड़ियां और चार वॉटर टैंकर आग बुझाने के लिए मौके पर भेजे गए।

अहमदाबाद। अहमदाबाद में चार मंजिला इमारत में सोमवार को आग लग गई। इस इमारत में बच्चों का अस्पताल भी है। अधिकारी ने बताया कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि परिमल गार्डन इलाके में देव कॉम्प्लेक्स इमारत की छत पर फाइबर शेड में आग लग गई। इमारत की चौथी मंजिल पर बच्चों का एक अस्पताल है। उन्होंने बताया कि ‘एपल चिल्ड्रन मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल’ में अधिकतर मरीज नवजात बच्चे थे, जिन्हें सुरक्षित बचा लिया गया।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: तेज भूकंप के झटकों से हिला पूर्वी ताइवान, किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं

अहमदाबाद नागरिक निकाय के मुख्य अग्निशमन अधिकारी एम एफ दस्तूर ने कहा, ‘‘ इमारत में फाइबर शेड में आग लगने से परिसर में धुआं फैल गया। दमकल विभाग की दो गाड़ियां और चार वॉटर टैंकर आग बुझाने के लिए मौके पर भेजे गए। आग पर 15 मिनट में काबू पा लिया गया।’’ अहमदाबाद नगर निगम के अतिरिक्त दमकल अधिकारी राजेश भट्ट ने बताया कि इमारत की छत पर बने फाइबर शेड का इस्तेमाल कैंटीन के तौर पर किया जाता था। भट्ट ने कहा, ‘‘एलपीजी लीकेज के कारण फाइबर शेड में आग लग गयी।’’ उन्होंने कहा कि इस बात की जांच की जा रही है कि छत पर स्थित कैंटीन अधिकृत थी या नहीं। उन्होंने कहा कि अस्पताल ने मरीजों और कर्मचारियों को भोजन मुहैया कराने के लिये इस कैंटीन का निर्माण कराया था। भट्ट ने कहा, ‘‘जांच से यह पता चल जायेगा कि क्या इस कैंटीन का निर्माण अनधिकृत रूप से किया गया था या फिर इसे नियमित कर दिया गया था।’’




रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video