भाजपा की 31 संभावित उम्मीदवारों की सूची में गौतम गंभीर का नाम शामिल: सूत्र

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 27, 2019   09:59
भाजपा की 31 संभावित उम्मीदवारों की सूची में गौतम गंभीर का नाम शामिल: सूत्र

भाजपा की चुनाव समिति द्वारा इससे पहले लाई गई 21 संभावित उम्मीदवारों की सूची को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने ठुकरा दिया था।

नयी दिल्ली। भाजपा की दिल्ली इकाई ने राष्ट्रीय राजधानी की सात लोकसभा सीटों के लिए 31 संभावित उम्मीदवारों की नई सूची तैयार की है और इसमें पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर का नाम शामिल किया गया है। राज्य भाजपा की चुनाव समिति द्वारा इससे पहले लाई गई 21 संभावित उम्मीदवारों की सूची को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने ठुकरा दिया था। भाजपा की दिल्ली इकाई के एक शीर्ष नेता ने कहा कि नई सूची में दस और नाम जोड़े गये हैं और पुराने नामों को भी इसमें शामिल रखा गया है। इसे बहुत जल्द राष्ट्रीय नेतृत्व के पास भेजा जाएगा।

इसे भी पढ़ें: गौतम गंभीर की "चतुर कप्तान" टिप्पणी पर विराट कोहली का करारा जवाब

पहली सूची में गंभीर का नाम शामिल नहीं था जो कुछ दिन पहले ही भाजपा में शामिल हुए हैं। नई दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार के लिए गंभीर का नाम चर्चा में है। फिलहाल इस सीट से मीनाक्षी लेखी सांसद हैं। नई दिल्ली सीट से गंभीर के अलावा राज्य नेता रवींद्र गुप्ता और सतीश उपाध्याय का नाम भी संभावितों की सूची में शामिल है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।