आतिशी पर बढ़ा विवाद, गौतम गंभीर ने कहा गलत साबित हुआ तो कर लुंगा आत्महत्या

By रेनू तिवारी | Publish Date: May 10 2019 5:36PM
आतिशी पर बढ़ा विवाद, गौतम गंभीर ने कहा गलत साबित हुआ तो कर लुंगा आत्महत्या
Image Source: Google

आतिशी ने कहा कि अगर बीजेपी और गौतम गंभीर एक सशक्त महिला के साथ ऐसा कर सकते हैं, तो वे बाकी महिलाओं की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित करेंगे? हमने दिल्ली महिला आयोग में शिकायत दर्ज की है

पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर और आप उम्मीदवार आतिशी के बीच का विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। गौतम गंभीर द्वारा अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आतिशी को एक नोटिस भेजे जाने के बाद आतिशी ने उन पर एक बार फिर से हमला किया है। आतिशी ने कहा कि अगर बीजेपी और गौतम गंभीर एक सशक्त महिला के साथ ऐसा कर सकते हैं, तो वे बाकी महिलाओं की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित करेंगे? हमने दिल्ली महिला आयोग में शिकायत दर्ज की है, हम जल्द ही चुनाव आयोग और दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करेंगे।

इसे भी पढ़ें: गंभीर और आतिशी के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी, महिला आयोग में शिकायत दर्ज

इसी बीच पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर ने अब नई चुनौती सामने रख दी है। गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी को चुनौती दी है कि अगर पार्टी यह साबित कर दे कि पर्चे उन्होंने बंटवाए हैं तो वह जनता के सामने आत्महत्या कर लेंगे। गौतम गंभीर ने ट्विटर पर आम आदमी पार्टी और सीएम अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए कहा कि अगर वह यह साबित कर दें कि पर्चा बंटवाने के मामले से उनका कोई लेना-देना है, तो जनता के सामने वह फांसी लगा लेंगे और अगर वह यह साबित नहीं कर पाते तो अरविंद केजरीवाल को राजनीति छोड़ने होगी, स्वीकार है? 

इसे भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने आतिशी, अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को भेजा मानहानि नोटिस

इससे पहले पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर ने आप से प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार आतिशी के खिलाफ ‘आपत्तिजनक’ पर्चे कथित रूप से बांटे जाने में संलिप्तता के आरोप लगाये जाने के बाद बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आतिशी को एक नोटिस भेजा और उनसे माफी मांगने को कहा। नोटिस में तीनों से कहा गया है कि वे गंभीर के खिलाफ अपने आरोप वापस लें और बिना शर्त माफी मांगें। इससे पहले गंभीर ने आरोप पर पलटवार किया और कहा कि उनके खिलाफ यदि आरोप सही साबित हुए तो वह लोकसभा चुनाव से हट जाएंगे।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video