गहलोत और राजे ने पुलवामा हमले की निंदा की, शहीदों को दी श्रद्धांजलि

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 15 2019 2:22PM
गहलोत और राजे ने पुलवामा हमले की निंदा की, शहीदों को दी श्रद्धांजलि
Image Source: Google

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने घोर निंदा की।

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करते हुए शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि यह वीभत्स हमला एक कायरतापूर्ण कृत्य है, जिसकी भर्त्सना की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं से आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई की भारत की प्रतिबद्धता कम नहीं होगी। उन्होंने हमले में अपने जीवन का सर्वोच्च बलिदान देने वाले केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के बहादुर जवानों की शहादत को नमन करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें : पुलवामा हमले पर बोले PM मोदी, सुरक्षा बलों को दी गई है पूर्ण स्वतंत्रता

मुख्यमंत्री ने हमले में शहीद हुए राजस्थान के जवानों जयपुर के शाहपुरा निवासी रोहिताश लांबा, कोटा के सांगोद निवासी हेमराज मीणा, धौलपुर के राजाखेड़ा निवासी भागीरथ कसाना और राजसमंद के बिनोल निवासी नारायण लाल गुर्जर की शहादत को नमन करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने शहीदों की आत्मा की शांति, उनके परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना की। साथ ही हमले में घायल हुए जवानों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना भी की। 

इसे भी पढ़ें : पुलवामा हमले को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, पाक से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा छीना

हमले की निंदा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट किया है कि आपकी शहादत पर आज भले ही हमारी आंखें नम हैं लेकिन आपके शौर्य, पराक्रम व बलिदान ने हर हिंदुस्तानी को गर्व से भर दिया है। मैं ईश्वर से शहीद जवानों की दिवंगत आत्मा को शांति, घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ तथा शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करने की कामना करती हूं उन्होंने लिखा है कि वीर प्रसूता भारत भूमि ने इस हमले में अपने अनेकों बेटे देश की सुरक्षा के लिए कुर्बान कर दिए। मैं राजस्थान के जांबाज सपूत भागीरथ कसाना, हेमराज मीणा, रोहिताश लांबा, नारायण लाल गुर्जर सहित सभी जवानों की शहादत को नमन करती हूं। 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video