गाजीपुर बॉर्डर के बंद होने के चलते यात्रियों को परेशानी का करना पड़ा सामना

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 29, 2021   09:13
गाजीपुर बॉर्डर के बंद होने के चलते यात्रियों को परेशानी का करना पड़ा सामना

गाजियाबाद प्रशासन द्वारा प्रदर्शनकारी किसानों को बृहस्पतिवार मध्यरात्रि तक यूपी गेट के प्रदर्शनस्थल को खाली करने की चेतावनी दिए जाने के बाद वहां भारी पुलिस बल तैनात रहा।

नयी दिल्ली। गाजीपुर बॉर्डर बंद किए जाने के चलते जबरदस्त यातायात जाम लगने के कारण यात्रियों को बृहस्पतिवार शाम राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर दिक्कतों का सामना करना पड़ा। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। गाजियाबाद प्रशासन द्वारा प्रदर्शनकारी किसानों को बृहस्पतिवार मध्यरात्रि तक यूपी गेट के प्रदर्शनस्थल को खाली करने की चेतावनी दिए जाने के बाद वहां भारी पुलिस बल तैनात रहा। बॉर्डर बंद किए जाने के संबंध में दिल्ली यातायात पुलिस ने ट्विटर पर इस बारे में सूचना साझा की।  

इसे भी पढ़ें: गाजियाबाद प्रशासन ने किसानों से UP गेट खाली करने को कहा, राकेश टिकैत बोले- वह आत्महत्या कर लेंगे... 

उन्होंने ट्वीट किया, गाजीपुर बॉर्डर बंद है। राष्ट्रीय राजमार्ग-24, राष्ट्रीय राजमार्ग-नौ, रोड नंबर 56,57ए, कोंडली, ईडीएम मॉल, अक्षरधाम और निजामुद्दीदन खत्ता से यातायात को मोड़ा गया है। इलाके में और विकास मार्ग पर भारी ट्रैफिक है। ट्विटर पर भी कई लोगों ने जाम में पिछले एक से दो घंटे तक फंसे रहने की जानकारी दी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।