बगावत पर उतरे गिरिराज सिंह, कहा- नवादा से ही लडूंगा चुनाव

By अंकित सिंह | Publish Date: Mar 18 2019 2:56PM
बगावत पर उतरे गिरिराज सिंह, कहा- नवादा से ही लडूंगा चुनाव
Image Source: Google

अब ऐसे में यह सवाल यह उठ रहा है कि आखिर गिरिराज सिंह नवादा से कैसे चुनाव लड़ेंगे क्योकि नवादा सीट लोजपा के खाते में चली गई है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बगावत पर उतर आएं हैं। उन्होंने भाजपा आलाकमान को सख्त चेतावनी देते हुआ कहा कि वो चुनाव नवादा से ही लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मैं इस पर ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, केवल प्रदेश अध्यक्ष ही इस पर कुछ भी कह सकते हैं क्योंकि वह अंतिम क्षण तक यह कहते रहे कि आप जहां से चाहें वहां से चुनाव लड़ेंगे। इसके बाद गिरिराज ने कहा कि मैं वास्तव में इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता, लेकिन मैंने कहा था कि अगर मैं चुनाव लड़ूंगा तो नवादा से चुनाव लड़ूंगा।



 
अब ऐसे में यह सवाल यह उठ रहा है कि आखिर गिरिराज सिंह नवादा से कैसे चुनाव लड़ेंगे क्योकि नवादा सीट लोजपा के खाते में चली गई है। क्या गिरिराज सिंह पार्टी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे या फिर किसी उन्य पार्टी का दामन थामेंगे? हालांकि इस पर गिरिराज सिंह ने कोई निर्णय नहीं लिया है पर उनके यह तेवर काफी कुछ बयां कर रहे है। उन्होंने नेतृत्व से यह भी कहा है कि अगर नवादा से टिकट नहीं मिला तो वह चुनाव नहीं लड़ेंगे।
 
 
बता दें कि नवादा में 11 अप्रैल को मतदान होने है और आज उसके लिए अधिसूचना भी जारी हो गई। कहा जा रहा है कि नवादा सीट से लोजपा अपने बाहूबली नेता सुरजभान सिंह की पत्नी वीणा देवी को चुनावी मैदान में उतारेगी। वीणा देवी फिलहाल मुंगेर से सांसद हैं।  
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video