युवती को नशीला पदार्थ खिलाने के बाद किया बलात्कार, वीडियो बनाने के बाद दी धमकी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 4, 2022   13:11
युवती को नशीला पदार्थ खिलाने के बाद किया बलात्कार, वीडियो बनाने के बाद दी धमकी

सहारनपुर में युवती ने युवक पर बलात्कार का आरोप लगाया।पुलिस अधीक्षक (देहात) अतुल शर्मा ने बताया कि कोतवाली में दर्ज कराई गई शिकायत में एक युवती ने आरोप लगाया है कि एक युवक ने जन्मदिन की पार्टी के बहाने उसे अपने घर बुलाया ओर नशीला पदार्थ खिलाने के बाद उसका बलात्कार किया।

सहारनपुर (उत्तर प्रदेश)। सहारनपुर जिले के कोतवाली क्षेत्र में एक युवक द्वारा एक युवती को नशीला पदार्थ खिलाने के बाद उससे कथित रूप से बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है।

इसे भी पढ़ें: बंगाल चुनाव हिंसा: सीबीआई को 21 मामलों में नहीं मिले यौन उत्पीड़न और रेप के सबूत, एसआईटी को किए मामले वापस

पुलिस अधीक्षक (देहात) अतुल शर्मा ने  बताया कि कोतवाली में दर्ज कराई गई शिकायत में एक युवती ने आरोप लगाया है कि एक युवक ने जन्मदिन की पार्टी के बहाने उसे अपने घर बुलाया ओर नशीला पदार्थ खिलाने के बाद उसका बलात्कार किया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि युवक ने उसका वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल भी किया। शर्मा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।