लड़कियों को राहुल गांधी से बचकर रहना चाहिए, आखिर केरल के पूर्व सांसद ने ऐसा क्यों कहा?

Rahul Gandhi
अभिनय आकाश । Mar 30, 2021 2:07PM
विजयन सरकार में मंत्री और माकपा नेता एमएम मणि के लिए चुनाव प्रचार करते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि राहुल गांधी अभी अविवाहित हैं और वह चर्चा करने के लिए सिर्फ लड़कियों के कॉलेज में जाते हैं। जॉर्ज ने कहा कि राहुल गांधी दिक्कत पैदा कर सकते हैं और लड़कियों को उनसे डरना चाहिए।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के बीच राजनीतिक दलों की तरफ से प्रचारों का दौर भी जारी है। इस दौरान आरोप-प्रत्यारोप और बयानबाजी भी खूब हो रही है। लेकिन बयानों के दौर में केरल से कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर एक बयान सामने आया है। केरल के पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज ने चुनावी रैली में राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि लड़कियों को राहुल गांधी से बचकर रहना चाहिए क्योंकि वह अभी अविवाहित हैं। 

इसे भी पढ़ें: पलक्कड़ में बोले PM मोदी, केरल की राजनीति का सबसे खराब सीक्रेट है UDF और LDF का दोस्ताना समझौता

दरअसल, विजयन सरकार में मंत्री और माकपा नेता एमएम मणि के लिए चुनाव प्रचार करते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि राहुल गांधी अभी अविवाहित हैं और वह चर्चा करने के लिए सिर्फ लड़कियों के कॉलेज में जाते हैं। जॉर्ज ने कहा कि राहुल गांधी दिक्कत पैदा कर सकते हैं और लड़कियों को उनसे डरना चाहिए।  

कांग्रेस हुई आगबबूला

केरल कांग्रेस ने जॉयस के बयान को महिला विरोधी बताते हुए इसका खंडन किया है। इसके साथ ही कहा है कि ऐसे बयानों से साफ होता है कि राज्य में अब सीपीएम चुनाव हारने जा रही है। 

अन्य न्यूज़