सोनाली फोगाट हत्या मामले में गोवा भाजपा ने सीबीआई जांच की मांग की

 Sonali Phogat
प्रतिरूप फोटो
ANI
भारतीय जनता पार्टी की गोवा इकाई ने मंगलवार को सोनाली फोगाट ‘हत्या’ मामले की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की। प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता सेवियो रोड्रिग्ज ने ट्वीट कर इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की।

पणजी/चंडीगढ़, 31 अगस्त। भारतीय जनता पार्टी की गोवा इकाई ने मंगलवार को सोनाली फोगाट ‘हत्या’ मामले की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की। प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता सेवियो रोड्रिग्ज ने ट्वीट कर इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की। रोड्रिग्ज ने ट्वीट किया, ‘‘प्रदेश की प्रमोद सावंत सरकार से सोनाली फोगाट हत्या मामले की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो को सौंपने की मेरी गंभीर अपील है।.... निश्चित ही न्याय होना चाहिये। इस तरह का दुर्भाग्यपूर्ण अपराध गोवा को बदनाम करने वाला है।’’

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने पहले कहा था कि अगर जरूरी हुआ तो सरकार इस मामले की जांच केंद्रीय ऐजेंसी को सौंपेगी। इस बीच, चंडीगढ़ से प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा नेता सोनाली फोगाट के परिवार के सदस्यों द्वारा दर्ज कराई गई चोरी की शिकायत की जांच के लिए हरियाणा पुलिस मंगलवार को उनके फार्महाउस पर गयी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़