गोवा भाजपा ने केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित लोगों को सहायता देने का आग्रह किया

Sadanand Shet Tavanade
भारतीय जनता पार्टी की गोवा इकाई ने शनिवार को कहा कि पिछले दो दिन से लगातार हो रही वर्षा और बाढ़ से गंभीर रूप से प्रभावित राज्य की हर संभव मदद से किए उसने केंद्र सरकार से आग्रह किया है।

पणजी। भारतीय जनता पार्टी की गोवा इकाई ने शनिवार को कहा कि पिछले दो दिन से लगातार हो रही वर्षा और बाढ़ से गंभीर रूप से प्रभावित राज्य की हर संभव मदद से किए उसने केंद्र सरकार से आग्रह किया है। भाजपा गोवा प्रदेश अध्यक्ष सदानंद शेत तनावडे ने कहा कि इस समय जिन लोगों को भी सहायता की जरूरत है उनके लिए पार्टी एक हेल्पलाइन की शुरुआत करेगी। तनावडे ने कहा, “हमने केंद्र सरकार से आपदा के समय राज्य की सहायता करने की अपील की है। हमें विश्वास है कि अतीत की तरह इस बार भी सरकार बाढ़ पीड़ितों की मदद करेगी।”

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में बारिश और बाढ़ से हुए नुकसान के बाद पुनर्निर्माण, प्रशासन के सामने बड़ी चुनौती

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और उनके कैबिनेट मंत्री लोगों की ममद में जुटे हैं,सरकारी तंत्र भी नुकसान को रोकने के लिए अधिक समय तक काम कर रहा है। भाजपा नेता ने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता, संबंधित क्षेत्रों में लोगों की सहायता कर रहे हैं। भारी बारिश और उफनती नदियों के कारण गोवा के निचले हिस्से जलमग्न हो गए हैं। इन इलाकों में लगभग एक हजार घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं और सैकड़ों लोगों को यहां से बचाया गया है। शुक्रवार को राज्य में ऐसी भीषण बाढ़ आई जो पिछले 40 सालों में नहीं आई।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़