गोवा के पूर्व मंत्री सोमनाथ जुवारकर का कोरोना वायरस के संक्रमण से निधन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 21, 2021   11:09
गोवा के पूर्व मंत्री सोमनाथ जुवारकर का कोरोना वायरस के संक्रमण से निधन

गोवा के पूर्व मंत्री सोमनाथ जुवारकर का कोरोना वायरस के संक्रमण से निधन हो गया।सूत्रों ने बताया ‘‘कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद जुवारकर का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। मंगलवार की रात उन्होंने अंतिम सांस ली।

पणजी। गोवा के पूर्व मंत्री सोमनाथ जुवारकर का कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण निधन हो गया। उनके पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। जुवारकर 74 साल के थे। सूत्रों ने बताया ‘‘कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद जुवारकर का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। मंगलवार की रात उन्होंने अंतिम सांस ली।’’ जुवारकर ने कांग्रेस के टिकट पर 1989 से 2002 तक पणजी के समीप तालीगाओ विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व किया था।

इसे भी पढ़ें: संकट टला, दिल्ली के कुछ सरकारी और निजी अस्पतालों में ऑक्सीजन की आपूर्ति हुई

जुवारकर ने राज्य में प्रतापसिंह राणे और फ्रांसिस्को सरदिन्हा की अगुवाई वाली सरकारों में नागरिक आपूर्ति, सहकारी और परिवहन मंत्री के तौर पर अपनी सेवाएं दी थीं। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमनाथ जुवारकर के निधन पर शोक जताया है और ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति तथा उनके परिवार को यह दुख बर्दाश्त करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।