गोरखपुर में हुई कारोबारी की हत्या में लिप्त 6 पुलिसकर्मी हुए निलंबित

गोरखपुर में हुई कारोबारी की हत्या में लिप्त 6 पुलिसकर्मी हुए निलंबित
प्रतिरूप फोटो

मृतक की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता ने आरोप लगाया है कि पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान उसके पति मनीष गुप्ता को बहुत ही ज्यादा पीटा गया है जिसके कारण उनकी मृत्यु हो गई है।

गोरखपुर। रामगढ़ताल थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल में पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति घायल हो गया जिसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। इस बाबत पुलिस अधीक्षक महोदय का प्रेस विज्ञप्ति जारी हुआ जिसमें बताया गया पुलिस चेकिंग कर रही थी होटल के एक कमरे में तीन व्यक्ति मौजूद थे । पुलिस वहां पहुंची तो हड़बड़ाहट में एक व्यक्ति गिर गया जिससे उसे चोट आ गई पुलिस ने उसको हॉस्पिटल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। युवक जिसकी मृत्यु हो गई वह कानपुर का निवासी था जिसका नाम मनीष गुप्ता था।

इसे भी पढ़ें: सिंघू, टिकरी प्रदर्शन स्थलों के आसपास के ग्रामीणों ने खट्टर को अपनी तकलीफें बतायीं

युवक की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता ने आरोप लगाया है कि पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान उसके पति मनीष गुप्ता को बहुत ही ज्यादा पीटा गया है जिसके कारण उनकी मृत्यु हो गई है। इस पूरे प्रकरण की जांच एसपी नार्थ के हाथ में सौंपी गई है, उनकी रिपोर्ट के अनुसार आगे कार्यवाही की जाएगी।इस घटना में कार्यवाही करते हुए पुलिस निरीक्षक डॉ विपिन टाडा ने छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।