भाजपा की गोरखपुर में जनसंपर्क अभियान की शुरुआत

भाजपा की गोरखपुर में जनसंपर्क अभियान की शुरुआत
प्रतिरूप फोटो

युधिष्ठिर सिंह ने कहा कि जनता को पीएम मोदी और सीएम योगी पर है अटूट विश्वास।जनसंपर्क में भाजपा को मिल रहा जोरदार समर्थन‌। जनता खुद कह रही एक बार फिर योगी सरकार।

गोरखपुर। आज भारतीय जनता पार्टी गोरखपुर के जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह के कुशल नेतृत्व में, जिला इकाई के सभी बूथों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के "मन की बात" कार्यक्रम को सभी भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधियों ने अपने-अपने बूथों पर सुना। मन की बात कार्यक्रम को सुनने के पश्चात सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधियों ने अपने-अपने शक्ति केंद्रों पर जनसंपर्क करते हुए, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के साढ़े चार वर्ष पूर्ण होने पर केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यों के पत्रक वितरण के साथ जनसंपर्क का शुभारंभ किया। गोरखपुर भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि सरकार के विकास पत्र को आगामी 02 अक्टूबर तक भाजपा के पदाधिकारी,कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधियों द्वारा प्रतिदिन आम जनमानस के बीच वितरण करने का कार्य करते हुए आमजन से पुनः योगी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनाने की अपील की जायेगी। आज 45 शक्ति केंद्रों पर जनसंपर्क का शुभारंभ किया गया। 02 अक्टूबर को जिले के सभी मंडलों में किसी सार्वजनिक स्थान को चिन्हित कर सफाई अभियान भी चलाया जायेगा।

इसे भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री का हुआ गोरखपुर में जोरदार स्वागत

जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह ने परमेश्वर पुर शक्ति केंद्र पर विकास पत्रक वितरित करते हुए लोगों से कहा कि भाजपा सरकार में सर्वजन हिताय सर्व जन सुखाय है। हमारी सरकार गांव, गरीब, किसान, मजदूर, महिला, नौजवान के साथ सभी वर्गों के लिये काम कर रही है। भाजपा सरकार में सबका विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि जनसंपर्क में आमजन का खूब समर्थन मिल रहा है। जनता को मोदी और योगी पर अटूट विश्वास दिख रहा है।

इसे भी पढ़ें: संकट में दुनिया का हिंदू, सिख, बौद्ध और जैन कहां जाएगा? योगी बोले- भारत उन्हें दोनो हाथ फैलाकर अपना रहा

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में विकास की सर्वाधिक योजनाएं गरीब असहाय को केंद्रित करते हुए ही बनायी गयी है। गांव-गांव गरीबों को निःशुल्क शौचालय, मकान विद्युत कनेक्शन, रसोई गैस, इत्यादि मूलभूत सुविधाएं मुहैया करायी जा रही हैं। गांव-गांव किसानों को सम्मान निधि भी प्रदान की गयी है, सभी पंचायतों को सशक्त एवं समृद्ध किया जा रहा है।

जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह ने भाजपा सरकार के विकास कार्यों से संबंधित पत्रक को वितरित करते हुए आम जनमानस से पुनः भाजपा सरकार के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए, एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी जी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की अपील की।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।