सोई सरकार को जगाने का कार्य करेगी राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ

सोई सरकार को जगाने का कार्य करेगी राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ
प्रतिरूप फोटो

पुरानी पेंशन बहाल कराने एवं कलेक्ट्रेट को मिनी सचिवालय घोषित करने एवं अन्य मांगों के संबंध में प्रवेश नेतृत्व द्वारा दिए गए कार्यक्रम के अनुसार, आगामी 5 अक्टूबर को प्रस्तावित मोटरसाइकिल रैली को सफल बनाने हेतु समस्त विभागों के कर्मचारी भारी संख्या में उपस्थित होकर सोई हुई सरकार को जगाने का कार्य करेंगे l

गोरखपुर। कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ भवन में कर्मचारी शिक्षक अधिकारियों के पेंशनर अधिकार मंच की बैठक, आगामी 5 अक्टूबर को प्रवेश पत्र द्वारा दिए गए मोटरसाइकिल रैली को सफल बनाने के संबंध में की गई बैठक में, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ, उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ, उत्तर प्रदेश संग्रह अमीन संघ, प्राथमिक शिक्षक संघ एवं विभिन्न विभागों के कर्मचारी उपस्थित रहे। बैठक में निर्णय लिया गया कि पुरानी पेंशन बहाल कराने एवं कलेक्ट्रेट को मिनी सचिवालय घोषित करने एवं अन्य मांगों के संबंध में प्रवेश नेतृत्व द्वारा दिए गए कार्यक्रम के अनुसार, आगामी 5 अक्टूबर को प्रस्तावित मोटरसाइकिल रैली को सफल बनाने हेतु समस्त विभागों के कर्मचारी भारी संख्या में उपस्थित होकर सोई हुई सरकार को जगाने का कार्य करेंगे। 

 

इसे भी पढ़ें: प्रियंका गांधी की गोरखपुर यात्रा को लेकर कांग्रेस की तैयारियां तेज

 

बैठक में मुख्य रूप से राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष एवं मंच के संरक्षक रुपेश कुमार श्रीवास्तव,जिला महामंत्री  अश्वनी कुमार श्रीवास्तव, शिक्षक संघ के राजेश धर दुबे, उपाध्यक्ष कर्मचारी अधिकारी शिक्षक पेंशनर अधिकार मंच जनपद शाखा गोरखपुर सहित विभिन्न विभागों के सैकड़ों कर्मचारी उपस्थित रहे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।