• जनता लाइब्रेरी ने मनायी प्रथम वर्षगांठ, उत्कृष्ट पाठक का पुरस्कार प्रवीण मिश्र को मिला

प्रणव द्विवेदी ने कहा इस तरीके के प्रतियोगिताओं को कराकर वे प्रतिभाओं को सबके सामने प्रदर्शित करने का एक मौका दे रहे हैं जिससे कहीं न कहीं बच्चों की प्रतिभा को एक नई पहचान और उन्हें नया सम्मान मिलेगा।

गोरखपुर। जनता लाइब्रेरी बड़हलगंज गोरखपुर के द्वारा जनता लाइब्रेरी की प्रथम वर्षगांठ व उक्त अवसर पर आयोजित शब्द ( हिंदी निबंध प्रतियोगिता) का पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ने पीजी कालेज के प्राचार्य डॉ. राकेश कुमार पांडेय, विशिष्ट अथिति मदरीया सिद्ध पीठ के उत्तराधिकारी श्रीषदासजी महाराज व कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ. मनोज यादव ने की। प्रतियोगिता में कनिष्ठ,मध्यम,वरिष्ठ में क्रमशः प्रथम, द्वितीय तृतीय, जानवी शाही, स्नेहा कुमारी, हर्षवर्धन पांडेय, रश्मि, निर्भय शुक्ला, मनीषा केशरी,हिमांशु निषाद, जूही दुबे, दीपिका केशरी ने पुरस्कार प्राप्त किया। उत्कृष्ट पाठक का पुरस्कार प्रवीण मिश्र को मिला। सभी अतिथियों ने लाइब्रेरी के विचार की सराहना की एवं निरंतर सहयोग का विश्वास दिलाया। कार्यक्रम का संचालन रतन शाही ने किया तथा इस अवसर पर लाइब्रेरी के संयोजक प्रणव द्विवेदी एवं टीम जनता लाइब्रेरी के सभी सदस्य मौजूद रहे।

जनता लाइब्रेरी के संयोजक प्रणव द्विवेदी शुभम ने कहा कि महामारी के दौर में हर शिक्षार्थियों की प्रतिभा कहीं न कहीं दब सी गई थी। उन्होंने कहा कि इस तरीके के प्रतियोगिताओं को कराकर वे प्रतिभाओं को सबके सामने प्रदर्शित करने का एक मौका दे रहे हैं जिससे कहीं न कहीं बच्चों की प्रतिभा को एक नई पहचान और उन्हें नया सम्मान मिलेगा। उन्होंने इस तरह के प्रतियोगिता को साकार बनाने हेतु अपने सभी साथियों का आभार प्रकट किया।