महिला कर्मचारियों की समस्याएं त्वरित किया जाएगा निस्तारण: सीडीओ

CDO
प्रतिरूप फोटो
प्रणव तिवारी । Jul 30, 2021 12:02PM
सीडीओ ने विकास भवन महिला कर्मचारियों व महिला सचिव के साथ की बैठक और कहा किसी भी महिला कर्मचारी को किसी कर्मचारी या अन्य व्यक्ति द्वारा किसी प्रकार का उत्पीड़न करता है तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

गोरखपुर। विकास भवन सभागार में विकास भवन की समस्त महिला कर्मचारियों, ब्लॉक विकास महिला अधिकारी व सचिव सहित  अन्य महिला कर्मचारियों के साथ सीडीओ इंद्रजीत सिंह ने बैठक किया। सीडीओ ने बताया कि महिला कर्मचारियों की समस्याओं से अवगत होते हुए उनके समस्याओं के निदान करने के लिए एक कार्य योजना बनाई जायेगी। जिससे महिलाओं को सशक्त किया जा सके। सीडीओ ने कहा कि किसी भी महिला कर्मचारी को किसी कर्मचारी या अन्य व्यक्ति द्वारा किसी प्रकार का उत्पीड़न करता है तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर किसी महिला कर्मचारी को किसी के द्वारा उत्पीड़न किया जा रहा है तो वह तत्काल हमें अवगत कराए।

 

जिससे उनके समस्याओं का तत्परता के साथ निदान किया जा सके क्यों कि नारी सुरक्षा, नारी सम्मान व नारी स्वावलंबन के संकल्प को लेकर शुरू किए गए मिशन शक्ति अभियान के तहत सभी महिलाओं को सशक्त किया जाएगा। महिला कर्मचारी को  निसंकोच अपनी बातें रखना चाहिये ।  बिना किसी डर के उनके समस्याओं का निदान तत्काल किया जाएगा। अगर किसी महिला कर्मचारी को कोई अन्य दिक्कत होगी तो समन्वय समिति गठित कर उनकी समस्याओं का निदान किया जाएगा। बैठक में डीपीआरओ हिमांशु शेखर ठाकुर, समन्वय समिति जिला अध्यक्ष संजय दुबे सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण मौजूद रहे।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़