जनता दर्शन में सीएम योगी ने सुनी फरियाद, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

जनता दर्शन में सीएम योगी ने सुनी फरियाद, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश
प्रतिरूप फोटो

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर पर अपने तीन दिवसीय प्रवास के दौरान आज शुक्रवार को गोरखनाथ मंदिर पर जनता दर्शन में आए हुये फरियादियों की समस्या को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए समस्याओं को सुना|

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने तीन दिवसीय गोरखपुर प्रवास के दौरान आज शुक्रवार को गोरखनाथ मंदिर पर जनता दर्शन में आए हुये फरियादियों की समस्या को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सुना। संबंधित अधिकारियों को निराकरण करने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया कि किसी भी फरियादी के मामले में हीला हवाली न किया जाए, उसकी समस्याओं को निष्पक्ष निराकरण किया जाए।

 

आज आए हुए फरियादियों को अगले जनता दर्शन में नहीं आना चाहिए। उससे पहले फरियादियों की समस्याओं का समाधान हर हाल में हो जाना चाहिए। इस दौरान एसएसपी दिनेश कुमार पी सीडीओ /कार्यवाहक जिला अधिकारी इंद्रजीत सिंह, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कुलदीप मीना, पुलिस अधीक्षक नगर सोनम कुमार, एसपी क्राइम एम पी सिंह, क्षेत्राधिकारी गोरखनाथ रत्नेश सिंह सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण मौजूद रहे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।