बाड़मेर बस हादसे में बचाव कार्य में मदद करने वालों को सम्मानित करेगी सरकार: गहलोत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 12, 2021   09:01
बाड़मेर बस हादसे में बचाव कार्य में मदद करने वालों को सम्मानित करेगी सरकार: गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बाड़मेर सड़क दुर्घटना में अपनी जान की परवाह किए बिना अन्य लोगों का जीवन बचाने वाले स्थानीय लोगों को जिला स्तर एवं राज्य स्तर पर सम्मानित करने के लिए प्रशासन को बृहस्पतिवार को निर्देश दिए।

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बाड़मेर सड़क दुर्घटना में अपनी जान की परवाह किए बिना अन्य लोगों का जीवन बचाने वाले स्थानीय लोगों को जिला स्तर एवं राज्य स्तर पर सम्मानित करने के लिए प्रशासन को बृहस्पतिवार को निर्देश दिए। उल्लेखनीय है कि बाड़मेर जिले में बुधवार को एक भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई थी और 38 अन्य लोग घायल हो गये थे। भांडियावास गांव के पास एक बस एवं एक ट्रक की आमने सामने की टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई थी।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने साधा 'आप' पर निशाना, कहा- जाति की राजनीति करना हताशा का संकेत है

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, ‘‘बुधवार को बाड़मेर में हुई बस-ट्रक दुर्घटना एक भीषण हादसा था, जिसमें 12 लोगों की जान चली गई। मैं इन सभी (मृतकों) के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इस दुर्घटना में कई स्थानीय लोगों ने अपनी जान पर खेलते हुए अन्य लोगों की जान बचाई। ये सभी धन्यवाद के पात्र हैं।’’ गहलोत ने प्रशासन को बचाव अभियान में मदद करने वाले इन सभी लोगों को जिला स्तर एवं राज्य स्तर पर सम्मानित किए जाने का निर्देश दिया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।