किसानों के लाभ के लिए लगातार कदम उठा रही है सरकार: प्रधानमंत्री मोदी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2020   22:20
किसानों के लाभ के लिए लगातार कदम उठा रही है सरकार: प्रधानमंत्री मोदी

तोमर ने यहां संवाददाताओं से कहा था कि कोविड-19 के कारण लॉकडाउन के बावजूद देश का कृषि क्षेत्र सुगमता से काम कर रहा है और अन्य क्षेत्रों की तरह इसके विकास पर मौजूदा वित्त वर्ष में ज्यादा असर नहीं पड़ेगा।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि भारत को उसके किसानों पर गर्व है और सरकार पूरे देश का पेट भरने वालों के हितों की सुरक्षा के लिए लगातार कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार इन अन्नदाताओं के अधिकारों के संरक्षण के लिए प्रतिबद्ध है। मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘‘भारत को अपने अन्नदाताओं पर गर्व है। सरकार पूरे देश का पेट भरने वालों के अधिकारों के संरक्षण के लिए प्रतिबद्ध है और उनके हितों के लिए कदम उठा रही है।’’

मोदी ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बुधवार के एक संवाददाता सम्मेलन के वीडियो लिंक को साझा करते हुए ट्विटर पर ये बातें कहीं। तोमर ने यहां संवाददाताओं से कहा था कि कोविड-19 के कारण लॉकडाउन के बावजूद देश का कृषि क्षेत्र सुगमता से काम कर रहा है और अन्य क्षेत्रों की तरह इसके विकास पर मौजूदा वित्त वर्ष में ज्यादा असर नहीं पड़ेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।