सरकार बदल सकती है हबीबगंज पुलिस स्टेशन का नाम, गृह मंत्री ने कहा- कर रहे है इस पर विचार

सरकार बदल सकती है हबीबगंज पुलिस स्टेशन का नाम, गृह मंत्री ने कहा- कर रहे है इस पर विचार

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को कहा कि उन्हें थाने का नाम बदलने के लिए विभिन्न समूहों से प्रस्ताव और ज्ञापन मिले हैं। उन्होंने कहा कि यह एक महत्वपूर्ण मुद्दा है।

भोपाल। राजधानी भोपाल के हबीबगंज रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर कमलापति रेलवे स्टेशन करने वाली सूबे की शिवराज सरकार अब हबीबगंज पुलिस स्टेशन का नाम बदलने पर विचार कर रही है।

इसे भी पढ़ें:नरोत्तम मिश्रा बोले, वीर दास की MP में नहीं होगी एंट्री, राहुल पर भी कसा तंज 

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को कहा कि उन्हें थाने का नाम बदलने के लिए विभिन्न समूहों से प्रस्ताव और ज्ञापन मिले हैं। उन्होंने कहा कि यह एक महत्वपूर्ण मुद्दा है। निर्णय सभी पहलुओं को तौलकर लिया जाएगा।

विशेष रूप से, संशोधित हबीबगंज रेलवे स्टेशन का नाम गोंड रानी कमलापति के नाम पर बदल दिया गया था। तब से विशेष रूप से हिंदुत्ववादी संगठन हबीबगंज पुलिस स्टेशन और हबीबगंज नाका का नाम बदलने की मांग कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र युवराज महाआर्यन ने तलवार से केक काटकर मनाया जन्मदिन 

मिश्रा ने कहा कि सरकार मध्य प्रदेश में दास के कार्यक्रम की अनुमति नहीं देगी। दास ने अमेरिका में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए भारत के खिलाफ विवादित बयान दिया था। हालांकि उन्होंने अपने बयान के लिए माफी मांग ली है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।