कुशीनगर हवाई अड्डे को विकसित करने का कार्य जल्द पूरा करे सरकार: मायावती

Mayawati
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में उत्तर प्रदेश के कुशीनगर हवाई अड्डे को अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा घोषित करने के प्रस्ताव को मंजूरी दी गयी है।
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती ने बृहस्पतिवार को कहा कि कुशीनगर हवाई अड्डे को विकसित करने की तैयारी उनकी पार्टी के शासनकाल में शुरू हुई थी और अब मौजूदा सरकार इसे जल्द पूरा करें। मायावती ने ट्वीट किया, जेवर की तरह लम्बी प्रतीक्षा के बाद कुशीनगर हवाई अड्डे को अन्तरराष्ट्रीय दर्जा मिलना खासकर उत्तर प्रदेश के लिए अच्छी बात है। उन्होंने कहा, क्योंकि यह जगजाहिर है कि बौद्ध सर्किट के तहत कुशीनगर हवाई अड्डे को पीपीपी मॉडल पर विकसित करने की तैयारी बसपा शासनकाल में ही शुरू हुई थी। अब मौजूदा सरकार इसे जल्द पूरा करे। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में उत्तर प्रदेश के कुशीनगर हवाई अड्डे को अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा घोषित करने के प्रस्ताव को मंजूरी दी गयी है। मायावती ने एक अन्य ट्वीट में पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों पर कहा, देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोलियम पदार्थों की नियमित तौर पर हर दिन बढ़ती कीमतों के बाद अब डीजल की कीमत पहली बार पेट्रोल से भी ज्यादा हो गई है, यह हर प्रकार से काफी चिंता की बात है। सरकार इस पर प्रभावी नियंत्रण करे, यह बसपा की मांग है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़