कश्मीर में होने वाले चुनाव में व्यवधान डाल रहें सत्यपाल मलिक: उमर अब्दुल्ला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 8 2019 8:22AM
कश्मीर में होने वाले चुनाव में व्यवधान डाल रहें सत्यपाल मलिक: उमर अब्दुल्ला
Image Source: Google

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा कि उन्हें (राज्यपाल) चुनाव करवाने के लिए सुरक्षा हालात सुधारने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए लेकिन एक जिम्मेदार व्यक्ति से सुना है कि राज्यपाल अधिकार अपने हाथों में रखना चाहते हैं

श्रीनगर। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक और उनके प्रशासन के कुछ लोग राज्य में विधानसभा चुनावों में जानबूझकर व्यवधान डालने की कोशिश कर रहे हैं। वह राज्यपाल के बयान पर प्रतिक्रिया जता रहे थे जिसमें उन्होंने मुख्यधारा के दलों से अपनी राजनीतिक बहस में संयम बरतने को कहा है।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: कश्मीरियों पर हमलों से भारतीयता के विचार को सबसे अधिक नुकसान: उमर अब्दुल्ला

एक ट्वीट में अब्दुल्ला ने कहा, ‘उन्हें (राज्यपाल) चुनाव करवाने के लिए सुरक्षा हालात सुधारने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए लेकिन एक जिम्मेदार व्यक्ति से सुना है कि राज्यपाल अधिकार अपने हाथों में रखना चाहते हैं इसलिए वह और उनके प्रशासन के कुछ लोग विधानसभा चुनाव में व्यवधान डालने की कोशिश कर रहे।’ मलिक ने बृहस्पतिवार को कहा कि अलगाववादियों का समर्थन करने वाली वाली कोई भी पार्टी राष्ट्रविरोधी है। राज्यपाल ने परोक्ष रूप से पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस का हवाला दिया जिसने जमात-ए-इस्लामी पर प्रतिबंध की आलोचना की थी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video