राजस्थान के राज्यपाल ने मुख्यमंत्री से कोरोना वायरस प्रबंध व्यवस्था के बारे में ली जानकारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 23, 2021   14:36
राजस्थान के राज्यपाल ने मुख्यमंत्री से कोरोना वायरस प्रबंध व्यवस्था के बारे में ली जानकारी

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमितों की बढ़ती संख्‍या के बीच राज्यपाल कलराज मिश्र ने शुक्रवार को मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत से इस मुद्दे पर चर्चा की और राज्‍य में कोरोना वायरस के नियंत्रण एवं बचाव के लिए किए जा रहे उपायों तथा प्रबंध व्यवस्था के बारे में जानकारी ली।

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमितों की बढ़ती संख्‍या के बीच राज्यपाल कलराज मिश्र ने शुक्रवार को मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत से इस मुद्दे पर चर्चा की और राज्‍य में कोरोना वायरस के नियंत्रण एवं बचाव के लिए किए जा रहे उपायों तथा प्रबंध व्यवस्था के बारे में जानकारी ली।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के मैक्स अस्पताल में पहुंचाई गयी ऑक्सीजन, दो घंटे की ही बची थी

राजभवन के प्रवक्‍ता के अनुसार मुख्यमंत्री से वार्ता के बाद मिश्र ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला, केंद्रीय चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, केन्द्रीय कैबिनेट सचिव, गृह सचिव आदि से भी राज्‍य के हालात पर विशेष रूप से चर्चा की। उन्होंने बताया कि केन्द्र सरकार के स्तर पर राजभवन को यह आश्वासन दिया गया है कि राजस्थान में कोरोना वायरस के मरीजों के लिए ऑक्सीजन की किसी स्तर पर कमी नहीं आने दी जाएगी।

इसे भी पढ़ें: प्रयागराज के अस्पताल में डॉक्टरों और मरीज के रिश्तेदारों के बीच मारपीट, स्टाफ धरने पर बैठा

मिश्र ने इससे पहले लोगों से कोरोना वायरस से संबंधित नियमों का पालन करते हुए सावधानी और सतर्कता बनाए रखने के अपील की। उल्‍लेखनीय है कि राज्‍य में उपचाराधीन मरीजों की संख्‍या एक लाख से अधिक हो गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।