राज्यपाल धनखड़ ने PM मोदी से शिकायत करने पर ममता की आलोचना की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 29, 2020   10:11
राज्यपाल धनखड़ ने PM मोदी से शिकायत करने पर ममता की आलोचना की

जगदीप धनखड़ ने कहा, राजनीति में मैं कोई हितधारक नहीं हूं, लेकिन मेरे संवैधानिक दायित्व के कारण शासन में मेरे बगैर कोई संदेह वाले हित हैं और मैं हमेशा जोर देता हूं कि शासन में संविधान और कानून के शासन की सर्वोच्चता रहे।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी अवांछित शिकायत करने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मंगलवार को आलोचना की। उल्लेखनीय है कि एक ऑनलाइन कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री ने पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश में नई कोविड-19 परीक्षण सुविधाओं का उद्घाटन किया था। 

इसे भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में निषिद्ध क्षेत्रों में पाबंदी 31 अगस्त तक बढ़ा, सप्ताह में दो दिन का लॉकडाउन भी लागू रहेगा

उस दौरान बनर्जी ने आरोप लगाया कि संवैधानिक पदों पर आसीन कुछ लोग राज्य सरकार को नियमित रूप से परेशान कर रहे हैं। उनका इशारा जाहिर तौर पर धनखड़ की ओर था। मुख्यमंत्री को मंगलवार को भेजे एक पत्र में राज्यपाल ने कहा कि वह उनके आरोपों से स्तब्ध और हैरान हैं। धनखड़ ने कहा, राजनीति में मैं कोई हितधारक नहीं हूं, लेकिन मेरे संवैधानिक दायित्व के कारण शासन में मेरे बगैर कोई संदेह वाले हित हैं और मैं हमेशा जोर देता हूं कि शासन में संविधान और कानून के शासन की सर्वोच्चता रहे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...