• कोविड संकट से निपटने और लोगों के साथ खड़े होने में विफल रही सरकार: राहुल

भारत सरकार न सिर्फ कोविड संकट से निपटने में विफल रही, बल्कि लोगों के साथ खड़े होने में भी नाकाम रही। रोजाना शक्ति और परमार्थ की कई व्यक्तिगत कहानियां सामने आ रही हैं।

नयी दिल्ली।  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को केंद्र सरकार पर कोरोना संकट से निपटने और जनता के साथ खड़े होने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि मौजूदा समय में बहुत सारे लोग व्यक्तिगत स्तर पर अपनी सेवा के माध्यम से दुनिया को दिखा रहे हैं कि भारत के क्या मायने हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘भारत सरकार न सिर्फ कोविड संकट से निपटने में विफल रही, बल्कि लोगों के साथ खड़े होने में भी नाकाम रही। रोजाना शक्ति और परमार्थ की कई व्यक्तिगत कहानियां सामने आ रही हैं।’’

राहुल गांधी ने कहा, ‘‘उन नायकों का बहुत आभार है जिन्होंने दूसरों की सेवा के लिए खुद को सपर्पित किया है और दुनिया को यह दिखाया है कि भारत के क्या मायने हैं।’’ कांग्रेस नेता ने एक अन्य ट्वीट में आरोप लगाया, ‘‘पीएम केयर्स के वेंटिलेटर और स्वयं प्रधानमंत्री में कई समानताएं हैं- दोनों का हद से ज़्यादा झूठा प्रचार, दोनों ही अपना काम करने में फ़ेल, ज़रूरत के समय, दोनों को ढूंढना मुश्किल।