बेंगलुरु में कोरोना के मामले बढ़ते रहे तो लगाया जा सकता है लॉकडाउन: स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 23, 2020   21:38
बेंगलुरु में कोरोना के मामले बढ़ते रहे तो लगाया जा सकता है लॉकडाउन: स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु ने कहा कि अगर आने वाले दिनों में भी हालात ऐसे ही रहे तो हमें लॉकडाउन के बारे में सोचना पड़ेगा।

बेंगलुरु। कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु ने मंगलवार को कहा कि अगर बेंगलुरु में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ते रहे तो शहर में लॉकडाउन लागू किया जा सकता है। मंत्री ने यहां पत्रकारों से कहा कि अगर आने वाले दिनों में भी हालात ऐसे ही रहे तो हमें लॉकडाउन के बारे में सोचना पड़ेगा...अगर मामले तेजी से बढ़े तो विशेषज्ञों से सलाह-मशविरा कर मुख्यमंत्री का ध्यान इस ओर दिलाते हुए, हमें लॉकडाउन लागू करने पर विचार करना होगा। हालांकि अभी इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है। 

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक में कोरोना के मामले बढ़ने का अनुमान, 15 अगस्त तक हो सकते हैं 25,000 संक्रमित 

बेंगलुरु में सोमवार शाम तक कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 1,398 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 67 रोगियों की मौत चुकी है। 411 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।