जेईई-नीट की परीक्षाओं को लेकर सभी पक्षों को सुने सरकार: राहुल गांधी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 26, 2020   17:23
जेईई-नीट की परीक्षाओं को लेकर सभी पक्षों को सुने सरकार: राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि नीट-जेईई के अभ्यर्थियों की चिंता अपनी सेहत और भविष्य दोनों को लेकर है। उनकी कुछ वाजिब चिंताएं हैं।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मेडिकल और इंजीनियरिंग कॉलेजों में प्रवेश से संबंधित नीट एवं जेईई की परीक्षाओं के संदर्भ में बुधवार को कहा कि केंद्र सरकार को सभी पक्षों से बात कर मुद्दे का स्वीकार्य समाधान निकालना चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘नीट-जेईई के अभ्यर्थियों की चिंता अपनी सेहत और भविष्य दोनों को लेकर है। उनकी कुछ वाजिब चिंताएं हैं। कोविड-19 के संक्रमण का डर है, महामारी के दौरान परिवहन एवं ठहरने की चिंता है और असम एवं बिहार में बाढ़ है।’’ 

इसे भी पढ़ें: 7 राज्यों के मुख्यमंत्रियों की सोनिया के साथ बैठक, JEE और नीट की परीक्षा के खिलाफ SC जाने की बात 

कांग्रेस नेता ने कहा कि भारत सरकार को सभी पक्षों को सुनना चाहिए और एक स्वीकार्य समाधान ढूंढना चाहिए। गौरतलब है कि शिक्षा मंत्रालय के अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि संयुक्त प्रवेश परीक्षा (मेन) और राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट-यूजी) तय कार्यक्रम के अनुसार सितंबर में ही आयोजित की जाएंगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।