गौड़ा और कुमारस्वामी सबसे अवसरवादी राजनेता: येदियुरप्पा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 20, 2018   18:20
गौड़ा और कुमारस्वामी सबसे अवसरवादी राजनेता: येदियुरप्पा

किसानों के मुद्दों के लिये अपनी पार्टी के पूर्ण समर्थन की बात करते हुए उन्होंने बुधवार को प्रदेशव्यापी प्रदर्शन का आह्वान किया। येदियुरप्पा ने आरोप लगाया कि गौड़ा और कुमारस्वामी ‘‘विश्वासघात’’ के पर्याय हैं।

बेंगलुरु। कर्नाटक भाजपा के अध्यक्ष बी एस येदियुरप्पा ने मंगलवार को मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा पर देश का ‘‘सबसे अवसरवादी’’ राजनेता होने का आरोप लगाया। उन्होंने किसानों के मुद्दे पर प्रदेश की जद(एस)-कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा। 

किसानों के मुद्दों के लिये अपनी पार्टी के पूर्ण समर्थन की बात करते हुए उन्होंने बुधवार को प्रदेशव्यापी प्रदर्शन का आह्वान किया। येदियुरप्पा ने आरोप लगाया कि गौड़ा और कुमारस्वामी ‘‘विश्वासघात’’ के पर्याय हैं। कुमारस्वामी द्वारा रविवार को बेलगावी में प्रदर्शनकारी महिला किसानों पर की गई टिप्पणी को लेकर भी येदियुरप्पा ने उन्हें आड़े हाथों लिया। 

येदियुरप्पा ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री द्वारा महिला किसानों के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करना शर्मनाक है। प्रदर्शनकारी किसानों को गुंडा और डकैत कहना भी अहंकार दिखाता है।’’ देवगौड़ा और कुमारस्वामी पर वादों को पूरा न करने के लिये हमला बोलते हुए येदियुरप्पा ने कहा कि मुख्यमंत्री और देवगौड़ा देश के सबसे अवसरवादी राजनेता हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।