मुंबई में आयोजित शादी समारोह में कोविड-19 नियमों का उल्लंघन , दो गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 22, 2021   18:18
मुंबई में आयोजित शादी समारोह में कोविड-19 नियमों का उल्लंघन , दो गिरफ्तार

मुंबई में आयोजित शादी समारोह में कोविड-19 नियमों का उल्लंघन किया।अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने चेम्बूर के छेदानगर स्थित जिमखाना में रविवार को हुए कार्यक्रम के सिलसिले में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी जिनमें से दो को गिरफ्तार किया गया है।

मुंबई। मुंबई पुलिस ने यहां स्थित जिमखाना के सचिव एवं केटरर को परिसर में आयोजित शादी समारोह के दौरान 150 से अधिक लोगों को जमा नहीं होने देने के कोविड-19 नियम का कथित तौर पर उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने चेम्बूर के छेदानगर स्थित जिमखाना में रविवार को हुए कार्यक्रम के सिलसिले में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी जिनमें से दो को गिरफ्तार किया गया है।

इसे भी पढ़ें: मुंबई के होटल में मृत मिले निर्दलीय सांसद मोहन डेलकर, गुजराती में लिखा एक सुसाइड नोट

उन्होंने बताया कि बृह्नमुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के कुछ अधिकारी निरीक्षण के लिए गए थे और उन्होंने वहां पर 150 से अधिक लोगों का जमावड़ा देखा। अधिकारी ने बताया कि कार्यक्रम में मौजूद लोग सामाजिक दूरी के निर्देश का अनुपालन नहीं कर रहे थे और उनमें से कई ने मास्क भी नहीं पहना था। उन्होंने बताया कि नगर निकाय के अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी और घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जिमखाना प्रशासन एवं आयोजक के खिलाफ कार्रवाई शुरू की। तिलक नगर पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक सुनील काले ने कहा, ‘‘हमने जिमखाना के सचिव, केटरर, दूल्हे के भाई और कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।