चिट्टी लिखने वाले 23 कांग्रेसियों पर बरसे रेड्डी, बोले- ये लोग राहुल को मजबूत होते नहीं देखना चाहते

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 31, 2020   16:50
चिट्टी लिखने वाले 23 कांग्रेसियों पर बरसे रेड्डी, बोले- ये लोग राहुल को मजबूत होते नहीं देखना चाहते

तेलंगाना कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम शशिधर रेड्डी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में आरोप लगाया, “तथ्य यह है कि वह (आजाद) और ‘समूह 23’ के उनके कुछ दोस्त नहीं चाहते कि राहुल गांधी मजबूत होकर उभरें।”

हैदराबाद। तेलंगाना कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम शशिधर रेड्डी ने सोमवार को कहा कि नेतृत्व के मुद्दे पर अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (एआईसीसी) अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखने वाले 23 वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं का समूह नहीं चाहता कि राहुल गांधी मजबूत होकर उभरें। उन्होंने पार्टी मामलों की आलोचना करने को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद पर भी निशाना साधा। उन्होंने एक प्रेस विज्ञप्ति में आरोप लगाया, “तथ्य यह है कि वह (आजाद) और ‘समूह 23’ के उनके कुछ दोस्त नहीं चाहते कि राहुल गांधी मजबूत होकर उभरें।” 

इसे भी पढ़ें: गुलाम नबी आजाद जब-जब UP में प्रभारी बनकर आए, कांग्रेस का सत्यानाश ही हुआ: निर्मल खत्री 

उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री रहने के दौरान आजाद इंसेफलाइटिस की रोकथाम और नियंत्रण के राष्ट्रीय कार्यक्रम के लिये आवंटित करीब 4300 करोड़ रुपये के कोष के बारे में सक्रियता से प्रचार करने में विफल रहे और समाजवादी पार्टी ने इसे बड़ा मुद्दा बनाया और 2012 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में जीत हासिल की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।