गुजरात भाजपा प्रमुख जीतू वाघाणी की फिसली जुबान, कांग्रेस के लिए बोली 'गंदी बात'

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 9 2019 5:05PM
गुजरात भाजपा प्रमुख जीतू वाघाणी की फिसली जुबान, कांग्रेस के लिए बोली 'गंदी बात'
Image Source: Google

आप शांतिपूर्ण माहौल में चुनाव होने दीजिए। लोग जिसको वोट देना चाहते हैं, उन्हें देने दीजिए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन आप अराजकता और भय का माहौल पैदा करना चाहते हैं।

सूरत। गुजरात भाजपा के अध्यक्ष जीतू वाघानी ने कांग्रेस को गालियां देकर विवाद खड़ा कर दिया। वाघानी ने मतदाताओं से उनलोगों को पहचान लेने का आह्वान किया जो राज्य में शांति बिगाड़ना चाहते हैं। सूरत लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार दर्शना जरदोष के पक्ष में यहां रविवार रात को चुनाव प्रचार के दौरान वाघानी ने कांग्रेस पर अराजकता फैलाने का आरोप लगाया और दावा किया कि इस शहर या राज्य में कहीं भी उसके चुनाव जीतने की संभावना नहीं है।
उन्होंने कहा, ‘‘मैं कांग्रेस से कह रहा हूं, आप सूरत और राज्य में कहीं भी चुनाव नहीं जीत सकते, इसलिए आप नफरत फैलाने और अराजकता पैदा करने की कोशिश रहे हैं। आप शांतिपूर्ण माहौल में चुनाव होने दीजिए। लोग जिसको वोट देना चाहते हैं, उन्हें देने दीजिए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन आप अराजकता और भय का माहौल पैदा करना चाहते हैं। ऐसी ही एक घटना हुई है लेकिन यदि दूसरी ऐसी घटना होती है तो हम आपको सूरत से उखाड़ फेंकेंगे।’’


वाघानी जिस घटना का हवाला दे रहे थे, उसका उन्होंने कोई ब्योरा नहीं दिया। इसी बीच कांग्रेस के शहर प्रमुख बाबू राइका ने कहा कि उनकी पार्टी वाघानी की चुनाव आयोग से शिकायत करने की योजना बना रही है। गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर 23 अप्रैल को एक ही चरण में मतदान होगा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप