गुजरात के मुख्यमंत्री ने कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक ली

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 21, 2021   13:58
गुजरात के मुख्यमंत्री ने कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक ली

गुजरात के मुख्यमंत्री ने कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक ली है।रूपाणी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं करीब 60 दिन पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था और उपचार के बाद ठीक हो गया।

अहमदाबाद। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने बुधवार को गांधीनगर में एक सरकारी स्वास्थ्य केंद्र पर कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक ली। रूपाणी ने कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के करीब 60 दिन बाद टीके की खुराक ली। मुख्यमंत्री 15 फरवरी को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। रूपाणी ने पूर्व में संक्रमित हो चुके लोगों समेत सभी योग्य लोगों से टीके की खुराक लेने की अपील की। रूपाणी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं करीब 60 दिन पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था और उपचार के बाद ठीक हो गया।

इसे भी पढ़ें: बंगाल चुनाव: मतुआ के गढ़ में आने वाले नतीजे भाजपा के लिए होंगे अहम

इस भुलावे में नहीं रहें कि अगर आप संक्रमित हो चुके हैं तो आपको टीका लेने की जरूरत नहीं है। पूर्व में संक्रमित होने के बावजूद आपको डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक टीका अवश्य लेना चाहिए।’’ मुख्यमंत्री ने कहा कि एक मई से 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों के टीकाकरण की अनुमति मिलने के बाद राज्य सरकार ने टीकाकरण अभियान का विस्तार करने की तैयारियां शुरू कर दी है। रूपाणी ने कहा, ‘‘मौजूदा हालात में वायरस के खिलाफ टीका ही प्रभावी उपचार है। मैं लोगों से टीका लेने का अनुरोध करता हूं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।