गुजरातः पुरानी दुश्मनी में एक ही परिवार के तीन की मौत

गुजरात में भावनगर जिले के तालाजा शहर में आपसी रंजीश के चलते दो समूहो में संघर्ष हो गया जिसमें एक व्यक्ति और उसके दो बेटों सहित एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

अहमदाबाद। गुजरात में भावनगर जिले के तालाजा शहर में आपसी रंजीश के चलते दो समूहो में संघर्ष हो गया जिसमें एक व्यक्ति और उसके दो बेटों सहित एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 11 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने आज बताया कि गुलुभाई-नी-वाडी इलाके में स्थित खोजा सोसाइटी में रविवार देर रात हुए संघर्ष में दोनों समूहों ने एक दूसरे के खिलाफ रिवॉल्वर और तलवार का इस्तेमाल किया और पथराव भी किया।

पुलिस ने कहा कि प्यार अली मेधवानी और उनके दो बेटों हुसैन मेधवानी और अब्बास अली मेधवानी की गोली लगने से मौत हो गई। यह गोली कथित तौर पर गुलाम भुरानी ने चलाई थी। तालाजा थाने के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार देर रात एक ही समुदाय के दो समूहों में पुरानी दुश्मनी को लेकर संघर्ष हो गया। समूहों ने एक दूसरे के खिलाफ रिवॉल्वर, तलवार का इस्तेमाल किया तथा पथराव किया, जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 11 अन्य घायल हो गए जिनका विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है। मृत प्यार अली मेधवानी की बेटी नीलम मेधवानी ने गुलाम भुरानी सहित तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। गुलाम पर ही गोली चलाने का आरोप है। पुलिस ने कहा कि दो समूहों के बीच पुरानी दुश्मनी ‘नियाज’ के मुद्दे को लेकर थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है। वहीं प्राथमिकी में नामदर्ज आरोपियों की गिरफ्तारी अभी की जानी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


Tags

    अन्य न्यूज़