Gujarat News | गुजरात के खेड़ा में कुछ मुस्लिम युवकों ने नवरात्रि समारोह में किया पथराव, पूरे इलाके में पुलिस बल तैनात

Gujarat Stones
ANI
रेनू तिवारी । Oct 04, 2022 12:09PM
गुजरात के खेड़ा के उंधेला गांव में मंगलवार को नवरात्रि समारोह के दौरान पथराव की घटना सामने आई। पुलिस के अनुसार एक मुस्लिम समुदाय के दो लोगों के नेतृत्व में एक लोगों का झुंड कार्यक्रम में कुछ हंगामा करने की कोशिश करने लगा।

गुजरात के खेड़ा के उंधेला गांव में मंगलवार को नवरात्रि समारोह के दौरान पथराव की घटना सामने आई। पुलिस के अनुसार एक मुस्लिम समुदाय के दो लोगों के नेतृत्व में एक लोगों का झुंड कार्यक्रम में कुछ हंगामा करने की कोशिश करने लगा। झुंड में आये लोगों  ने वहां पर मौजूद भक्तों पर पथराव किया, जिसमें 6 लोग घायल हो गए।समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट तरफ से इस घटना पर जानकारी दी गयी हैं।

इसे भी पढ़ें: DU में डिस्टेंस लर्निंग से कोर्स करने वाले छात्रों के लिए खुशखबरी, MBA समेत छह नए कोर्स शुरू

डीएसपी खेड़ा ने कहा, "उंधेला गांव में कल रात नवरात्रि समारोह के दौरान, आरिफ और जहीर नाम के दो लोगों के नेतृत्व में एक समूह ने हंगामा करना शुरू कर दिया। बाद में उन्होंने पथराव किया, जिसमें 6 घायल हो गए।

घटना की सूचना के तुरंत बाद, स्थिति को नियंत्रित करने और मामले को आगे बढ़ने से रोकने के लिए गांव में पुलिस बल तैनात किया गया था। पुलिस सभी आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है और कहा है कि वह दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।

इसे भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का तलाक होगा या नहीं? एक्टर के इस ट्वीट से सब सवालों के मिल जाएंगे जवाब

खेड़ा के डीएसपी ने एएनआई के हवाले से कहा, "सभी आरोपियों की पहचान की जा रही है और सख्त कार्रवाई की जाएगी। गांव में पुलिस को तैनात किया गया है और आवश्यक इंतजाम किए गए हैं।"

अन्य न्यूज़