हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर हुए कोरोना पॉजिटिव

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 24, 2020   20:28
हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर हुए कोरोना पॉजिटिव

मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट किया, ‘‘मैं आज जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं। मेरी जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। ’’ उन्होंने अपने सहयोगियों और संबद्ध लोगों से अपील की है, ‘‘पिछले सप्ताह से मेरे संपर्क में आए लोग जांच करा लें।

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। खट्टर ने छह दिन पहले केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ एक बैठक में हिस्सा लिया था। शेखावत भी संक्रमित पाए गए थे। खट्टर ने ट्वीट किया, ‘‘मैं आज जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं। मेरी जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। ’’ उन्होंने अपने सहयोगियों और संबद्ध लोगों से अपील की है, ‘‘पिछले सप्ताह से मेरे संपर्क में आए लोग जांच करा लें। मैं करीबी संपर्क में आए सभी लोगों से तुरंत पृथक-वास में चले जाने का अनुरोध करता हूं।’’ 

इसे भी पढ़ें: हरियाणा में मानसून सत्र की शुरुआत से पहले कोरोना का कोहराम, विधानसभा अध्यक्ष, दो विधायक और छह कर्मचारी संक्रमित

नयी दिल्ली में सतलुज यमुना लिंक नहर मुद्दे पर शेखावत के साथ बैठक के बाद खट्टर ने बृहस्पतिवार को कोविड-19 की जांच करायी थी लेकिन संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई थी। खट्टर ने एहतियात के तौर पर बृहस्पतिवार को तीन दिनों के लिए पृथक-वास में जाने का फैसला किया था। हरियाणा विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होने से दो दिन पहले विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता और भाजपा के दो विधायक भी सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...