• फरसा लेकर भाजपा नेता से बोले खट्टर, गर्दन काट दूंगा तेरी

वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने तंज कसा कि ग़ुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक हैं। खट्टर साहेब को ग़ुस्सा क्यों आता है।

जींद। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसे कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए सुरजेवाला ने तंज कसा कि ग़ुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक हैं। खट्टर साहेब को ग़ुस्सा क्यों आता है। फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं-  गर्दन काट दूंगा तेरी फिर जनता के साथ क्या करेंगे?

इसे भी पढ़ें: देश में हुए हैं बड़े बदलाव, मोदी बोले- हमें पता है, चुनौतियों से सीधे कैसे निपटते हैं

दरअसल वायरल वीडियो में खट्टर हाथ में फरसा लेकर खड़े हैं। ऐसे में पूछे से एक बीजेपी नेता ने उन्हें टोपी पहनाने का प्रयास किया और उन्हें यह पसंद नहीं आया। तब खट्टर ने गुस्से में बीजेपी नेता को गर्दन काटने की धमकी दे डाली। यह कोई पहली बार नहीं हुआ है जब मनोहर लाल खट्टर सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। इससे पहले करनाल में खट्टर कार्यक्रम के दौरान फूल बरसा रहे थे। इसी बीच एक युवक उनके साथ सेल्फी खिंचाना का प्रयास किया तो खट्टर ने उसका धक्का दे दिया और फिर जमकर फटकार लगाई।