निर्माण मजदूरों के वापस लौटने पर 1500 रुपये किराया वित्तीय मदद के तौर पर मुहैया कराएगी हरियाणा सरकार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 24, 2020   08:11
निर्माण मजदूरों के वापस लौटने पर 1500 रुपये किराया वित्तीय मदद के तौर पर मुहैया कराएगी हरियाणा सरकार

जननायक जनता पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार काम के लिये अपने गृह राज्यों से वापस यहां लौटने के इच्छुक प्रत्येक निर्माण मजदूर को यात्रा किराए के तौर पर 1,500 रुपये की वित्तीय मदद मुहैया कराएगी।

चंडीगढ़। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उनकी सरकार ऐसे मजदूरों को वापस लौटने पर वित्तीय सहायता मुहैया कराएगी जो पंजीकृत निर्माण स्थलों पर काम करते थे और लॉकडॉउन के चलते अपने घर चले गए हैं। 

इसे भी पढ़ें: उत्तर भारत के कई हिस्से में अधिकतम तापमान सामान्य से ऊपर

जननायक जनता पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार काम के लिये अपने गृह राज्यों से वापस यहां लौटने के इच्छुक प्रत्येक निर्माण मजदूर को यात्रा किराए के तौर पर 1,500 रुपये की वित्तीय मदद मुहैया कराएगी। बयान के अनुसार पंचकूला में निर्माण मजदूर कल्याण बोर्ड की बैठक के दौरान यह फैसला लिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।