हरियाणा पुलिस ने सुलझाई बच्चे की मर्डर मिस्ट्री, पूछताछ करने पर खुला राज

Haryana police child murder mystery
प्रतिरूप फोटो
हरियाणा के फरीदाबाद में एक बच्चे की मर्डर मिस्ट्री पुलिस ने सुलझा ली है। मामला यह था कि बसंतपुर पल्ला में रहने वाला एक 12 वर्षीय बच्चा अपने घर से गुमशुदा हो गया था।

हरियाणा के फरीदाबाद में एक बच्चे की मर्डर मिस्ट्री पुलिस ने सुलझा ली है। मामला यह था कि बसंतपुर पल्ला में रहने वाला एक 12 वर्षीय बच्चा अपने घर से गुमशुदा हो गया था। बच्चे के पिता ने 27 अगस्त को थाने में केस दर्ज कराया था।

अगले दिन यमुना के किनारे बच्चे की लाश मिली थी।पुलिस द्वारा शुरुआती जांच से पता चला कि आरोपियों का पहले झगड़ा हुआ था, बाद में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। आरोपियों से सख्ती से पूछताछ करने पर हत्या का सारा राज खुल गया।

आरोपी राम किशोर ने बताया कि वह यमुना की किनारे खेतों में सब्जी उगाने का काम करता है, और मृतक बच्चा उसे और उसके परिवार वालों को गाली देता था ।26 अगस्त को वह हमेशा की तरह साइकिल लेकर निकला था। तभी झुग्गियों के पास साइकिल खड़ी करके मृतक उसे गाली देने लगा, तभी आरोपी के भतीजे ने बच्चे को थप्पड़ मार दिए।

मारपीट बढ़ने पर मृतक नदी की ओर भागने लगा वहीं आरोपियों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी 

 और शव को नदी किनारे ही कपड़ों और झाड़ियों से ढक दिया और झुग्गियों में चले गए ।आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, वहीं नाबालिक आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है ।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़