हरियाणा के परिवहन मंत्री मूल चंद्र शर्मा कोरोना वायरस से संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 25, 2020   14:17
हरियाणा के परिवहन मंत्री मूल चंद्र शर्मा कोरोना वायरस से संक्रमित

अधिकारियों ने बताया कि भाजपा विधायकों- लक्ष्मण नापा, राम कुमार कश्यप और असीम गोयल भी विधानसभा के छह कर्मचारियों की तरह संक्रमित पाए गए हैं।

चंडीगढ़। हरियाणा के परिवहन मंत्री मूल चंद्र शर्मा मंगलवार को कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाए गए। राज्य में बुधवार से विधानसभा का मॉनसून सत्र शुरू होने वाला है। सोमवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता भी वायरस से संक्रमित हो गए थे। अधिकारियों ने कहा कि गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती मुख्यमंत्री की हालत स्थिर है। विधानसभा अध्यक्ष ने 26 अगस्त से शुरू हो रहे सत्र से पहले सभी विधायकों, विधानसभा कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए कोरोना वायरस की जांच कराना अनिवार्य किया है। अधिकारियों ने बताया कि भाजपा विधायकों- लक्ष्मण नापा, राम कुमार कश्यप और असीम गोयल भी विधानसभा के छह कर्मचारियों की तरह संक्रमित पाए गए हैं। 

इसे भी पढ़ें: हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर हुए कोरोना पॉजिटिव 

फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ से भाजपा के विधायक, शर्मा ने कहा कि उनमें संक्रमण के लक्षण नहीं हैं और उन्होंने उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अपनी जांच कराने की अपील की है। शर्मा ने बताया, “मंगलवार सुबह तक, मुझमें कोई लक्षण नहीं हैं। मुझे बुखार नहीं है, मेरा गला भी ठीक है, जुकाम नहीं है और न ही फ्लू जैसे कोई लक्षण हैं। फिलहाल के लिए, मैंने खुद को घर में पृथक कर लिया है।” 

इसे भी पढ़ें: हरियाणा में मानसून सत्र की शुरुआत से पहले कोरोना का कोहराम, विधानसभा अध्यक्ष, दो विधायक और छह कर्मचारी संक्रमित 

राज्य के परिवहन मंत्री ने सोमवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र में बस स्टैंड का औचक निरीक्षण किया था। सूत्रों ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। खट्टर की रिपोर्ट सोमवार को आई। इससे छह दिन पहले वह केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ बैठक में शामिल हुए थे, जो बाद में कोरोना संक्रमित पाए गए थे। विधानसभा अध्यक्ष में भी संक्रमण की पुष्टि होने के बाद, उपाध्यक्ष रणबीर गांगवा सदन की कार्यवाही की अध्यक्षता करेंगे। हरियाणा विधानसभा में 90 सदस्य हैं। अधिकारियों ने बताया कि शारीरिक दूरी सुनिश्चित करने के लिए बैठने की व्यवस्था में भी बदलाव किए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से सोमवार को जारी बुलेटिन के मुताबिक राज्य में कोविड-19 के 1,074 नये मरीज मिलने के बाद मामलों की संख्या 55,460 हो गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।