जाति गणना को लेकर नीतीश कुमार पर पूरा भरोसा: तेजस्वी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 12, 2022   09:38
जाति गणना को लेकर नीतीश कुमार पर पूरा भरोसा: तेजस्वी
ANI Photo.

यादव ने कहा, “मुख्यमंत्री ने मुझे आश्वासन दिया है कि वह राज्य में इस कवायद को करने के तौर-तरीकों पर चर्चा करने के लिए जल्द ही एक सर्वदलीय बैठक बुलाएंगे। मुझे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बातों पर पूरा भरोसा है। चूंकि उन्होंने हमें आश्वासन दिया है, इसलिए हमें कुछ समय इंतजार करना चाहिए।”

पटना| बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को कहा कि उन्हें जाति आधारित जनगणना के मुद्दे पर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पूरा भरोसा है। यादव ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कुमार जल्द ही इस मुद्दे पर एक सर्वदलीय बैठक बुलाएंगे।

यादव ने कहा, “मुख्यमंत्री ने मुझे आश्वासन दिया है कि वह राज्य में इस कवायद को करने के तौर-तरीकों पर चर्चा करने के लिए जल्द ही एक सर्वदलीय बैठक बुलाएंगे। मुझे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बातों पर पूरा भरोसा है। चूंकि उन्होंने हमें आश्वासन दिया है, इसलिए हमें कुछ समय इंतजार करना चाहिए।” उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री ने मुझे बताया कि वह भी राज्य में जाति आधारित जनगणना कराने के पक्ष में हैं।”

राजद नेता ने मंगलवार को कुमार पर जाति आधारित जनगणना कराने के वादे पर देरी की रणनीति अपनाने का आरोप लगाया था और प्रक्रिया शुरू करने के लिए उन्हें 48 से 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।