RSS के विजयदशमी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे एचसीएल के चेयरमेन शिव नादर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 22, 2019   15:31
RSS के विजयदशमी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे एचसीएल के चेयरमेन शिव नादर

आरएसएस का यह सालाना कार्यक्रम है जिस पर राजनीतिक विश्लेषकों की नजर रहती है क्योंकि विजयदशमी पर आरएसएस प्रमुख के भाषण में संघ के साथ-साथ उससे जुड़े संगठनों का आने वाले समय का ।

नागपुर। एचसीएल के संस्थापक-चेयरमेन और पद्म भूषण से सम्मानित शिव नादर आठ अक्टूबर को होने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के विजयदशमी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे जो संघ के मुख्यालय में आयोजित किया जाएगा। संघ के एक पदाधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। 

इसे भी पढ़ें: PoK पर मोदी सरकार के रूख से नहीं है कोई मतभेद: शशि थरूर

आरएसएस का यह सालाना कार्यक्रम है जिस पर राजनीतिक विश्लेषकों की नजर रहती है क्योंकि विजयदशमी पर आरएसएस प्रमुख के भाषण में संघ के साथ-साथ उससे जुड़े संगठनों का आने वाले समय का । आरएसएस के नागपुर के महानगर संचालक राजेश लोया ने कहा,  एचसीएल के संस्थापक-चेयरमेन शिव नादर आठ अक्टूबर को होने वाले विजयदशमी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे। 

इसे भी पढ़ें: अब अधिकतर प्रमुख संसदीय समितियों के अध्यक्ष भाजपा के सदस्य

आरएसएस की स्थापना केशव बलीराम हेडगेवार ने 1925 में विजयदशमी के दिन की थी। पिछले साल विजयदशमी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।