उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, देहरादून-ऋषिकेश के बीच का पुल टूटा, कई गाड़ियां बहीं

bridge
अंकित सिंह । Aug 27, 2021 2:40PM
पुल के टूट जाने के बाद राहत और बचाव कार्य शुरू हो गया है। हालांकि भारी बारिश की चेतावनी अब भी है। मौसम विभाग की ओर से राज्य में अलर्ट जारी किया गया है।

उत्तराखंड में लगातार बारिश की आशंका बनी हुई है। बारिश के मद्देनजर देहरादून और उसके आसपास के इलाकों में तबाही के मंजर भी सामने आ रहे हैं। इन सबके बीच भारी बारिश के कारण रानीपोखरी के पास से देहरादून-ऋषिकेश पुल टूट गया है। पुल के टूट जाने के कारण कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। इतना ही नहीं, राज्य में भारी बारिश की वजह से मालदेवता-सहस्त्रधारा लिंक रोड कई मीटर तक पानी में समा गया है।

पुल के टूट जाने के बाद राहत और बचाव कार्य शुरू हो गया है। हालांकि भारी बारिश की चेतावनी अब भी है। मौसम विभाग की ओर से राज्य में अलर्ट जारी किया गया है। नैनीताल, चंपावत, उधम सिंह नगर, बागेश्वर और पिथौरागढ़ में लगातार बारिश हो रही है। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़