हिंदू देवी देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली हीर खान गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 26, 2020   15:43
हिंदू देवी देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली हीर खान गिरफ्तार

हिंदू-देवताओं पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाली महिला सना उर्फ हीर को प्रयागराज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने चेतावनी देते हुए कहा कि जो कोई भी वर्ग विशेष की भावनाओं को आहत करने का प्रयास करेगा या दो वर्गों के बीच वैमनस्य पैदा करने का प्रयास करेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

प्रयागराज। सोशल मीडिया पर हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने की आरोपी महिला सना उर्फ हीर को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक महिला हिंदू देवी देवताओं के प्रति अभद्र, अशोभनीय और अश्लील का प्रयोग करते दिख रही थी। 

इसे भी पढ़ें: CM योगी ने कोविड-19 जांच क्षमता बढ़ाकर डेढ़ लाख करने के दिए निर्देश

उन्होंने कहा कि इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए खुल्दाबाद थाना पुलिस ने उपयुक्त धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए महिला को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने चेतावनी देते हुए कहा कि जो कोई भी वर्ग विशेष की भावनाओं को आहत करने का प्रयास करेगा या दो वर्गों के बीच वैमनस्य पैदा करने का प्रयास करेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।