रायपुर एयरपोर्ट पर स्टेट हेलीकॉप्टर क्रैश, 2 पायलट की मौत, CM बघेल ने जताया दुख

रायपुर एयरपोर्ट पर स्टेट हेलीकॉप्टर क्रैश, 2 पायलट की मौत, CM बघेल ने जताया दुख
ANI

भूपेश बघेल ने दोनों कैप्टन के निधन पर दुख जताया है। अपने ट्वीट में भूपेश बघेल ने कहा कि अभी रायपुर में एयरपोर्ट पर स्टेट हेलीकॉप्टर के क्रैश होने की दुखद सूचना मिली। इस दुखद हादसे में हमारे दोनों पायलट कैप्टन पंडा और कैप्टन श्रीवास्तव का दुखद निधन हो गया है।

रायपुर एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा हुआ है। दरअसल, रायपुर एयरपोर्ट पर स्टेट हेलीकॉप्टर के क्रैश होने की वजह से दो पायलटों की मौत हो गई है। इस बात की जानकारी खुद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी। भूपेश बघेल ने दोनों कैप्टन के निधन पर दुख जताया है। अपने ट्वीट में भूपेश बघेल ने कहा कि अभी रायपुर में एयरपोर्ट पर स्टेट हेलीकॉप्टर के क्रैश होने की दुखद सूचना मिली। इस दुखद हादसे में हमारे दोनों पायलट कैप्टन पंडा और कैप्टन श्रीवास्तव का दुखद निधन हो गया है। इस दुःख की घड़ी में ईश्वर उनके परिवारजनों को संबल एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे। ॐ शांति:

जानकारी के मुताबिक लैंडिंग के वक्त यह हादसा हुआ है। हालांकि हादसे को लेकर अभी भी बहुत ज्यादा जानकारी नहीं आ पाई है। हादसे की वजह की पड़ताल की जा रही है। फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।