हेमामालिनी ने लोगों से की अपील, कहा- लॉकडाउन संबंधी नियमों का करें सख्ती से पालन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 26, 2020   12:08
हेमामालिनी ने लोगों से की अपील, कहा- लॉकडाउन संबंधी नियमों का करें सख्ती से पालन

मथुरा की लोकसभा सांसद हेमामालिनी ने कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देखने में आ रहा है कि कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं।

मथुरा। मथुरा की लोकसभा सांसद हेमामालिनी ने एक वीडियो संदेश जारी कर लोगों से अपील की कि अगर वे चाहते हैं कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगाया गया लॉकडाउन जल्द ही खत्म हो तो इससे संबंधित नियमों का सख्ती से पालन करें। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना योद्धाओं (चिकित्सकों, नर्सों, स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिसकर्मियों, सफाईकर्मियों और मीडियाकर्मियों) पर हुए हिंसक हमलों की निंदा करते हुए उनके साथ हरसंभव सहयोग करने की अपील भी की। रविवार को टि्वटर पर जारी किए नए वीडियो संदेश में सांसद ने कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देखने में आ रहा है कि कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। यदि हम चाहते हैं कि यह लॉकडाउन जल्दी समाप्त हो तो हमें लॉकडाउन के नियमों को सख्ती से पालन करना होगा। 

इसे भी पढ़ें: चीन को कोविड-19 को फिर से जोर पकड़ने से रोकने के प्रबंध करने की आवश्यकता 

उन्होंने कहा कि अगर हम चाहते हैं कि सरकार को लॉकडाउन के तीसरे चरण की घोषणा न करनी पड़े तो सामाजिक दूरी हर कीमत पर बनाए रखनी होगी। उन्होंने ब्रजवासियों से कहा, ‘‘हमें जो छोटी-सी छूट मिली है वह खत्म न हो इसके लिए मास्क, रुमाल, गमछा या दुपट्टे का प्रयोग करें। कोई भी लापरवाही की तो वह आप और आपके परिवार पर भारी पड़ेगी।’’ हेमामालिनी ने कहा, ‘‘मैं चाहती हूं और पूरा देश भी यह चाहता है कि लॉकडाउन जल्दी खत्म हो तो इसके लिए आप घर पर ही रहिए, सुरक्षित रहिए।’’ इससे पहले उन्होंने शुक्रवार को रमजान की बधाई देते हुए कहा कि आज से एक माह के लिए रोजे़ शुरू हो रहे हैं। मैं प्रार्थना करती हूं कि यह रमजान सभी के लिए स्वास्थ्य एवं समृद्धि लेकर आए। रमजान मुबारक।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...