मुस्लिम वोटरों पर मेनका से अलग है हेमा मालिनी की राय

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 13 2019 4:31PM
मुस्लिम वोटरों पर मेनका से अलग है हेमा मालिनी की राय
Image Source: Google

हेमामालिनी ने कहा कि हमारी सरकार ने धर्म या जाति के आधार पर विकास कार्य नहीं किए। जनता भी इन चीजों को अच्छे से समझने लगी है। आज पूरी व्यवस्था बदल रही है।

मथुरा। लोकसभा चुनाव के माध्यम से संसद में एक बार फिर पहुंचने का प्रयास कर रही भाजपा की मथुरा से सांसद एवं उम्मीदवार हेमा मालिनी की मुस्लिम मतदाताओं के मामले में सोच महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी से बिल्कुल अलग है। मथुरा से अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हेमामालिनी ने बतौर भाजपा प्रत्याशी मुस्लिम मतों के मिलने, अथवा न मिलने के सवाल पर कहा, ‘मैंने अपने क्षेत्र में बहुत से काम कराए हैं। जिन्हें तय करते वक्त कभी यह नहीं सोचा कि इससे हिन्दू को फायदा मिलेगा या मुस्लिम को। सरकार ने भी गरीबों के हित की कई योजनाएं प्रारम्भ की हैं। जिनसे सभी को फायदा मिलेगा।’

 इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी के अलावा किसी और का सत्ता में आना देश के लिये खतरनाक: हेमा मालिनी

उन्होंने कहा, ‘ऐसे में यह सवाल उठाने का कोई औचित्य नहीं कि कौन किसको वोट देगा। हमारी सरकार ने धर्म या जाति के आधार पर विकास कार्य नहीं किए। जनता भी इन चीजों को अच्छे से समझने लगी है। आज पूरी व्यवस्था बदल रही है। लोग सिर्फ विकास चाहते हैं। जातिगत राजनीति अब नहीं चलने वाली। मुझे भरोसा है कि लोग हमारा समर्थन जरूर करेंगे।’ हेमामालिनी ने कहा कि उन्होंने जो अच्छे काम अपने संसदीय क्षेत्र में किए हैं, उसकी बदौलत यहां की जनता उन्हें एक बार फिर संसद तक अवश्य पहुंचाएगी। उधर , पीलीभीत से सांसद मेनका गांधी को इस बार सुल्तानपुर से उम्मीदवार बनाया गया है। उन्होंने कथित रूप से वहां की एक जनसभा के दौरान कहा कि हम महात्मा गांधी की संतान नहीं हैं कि हम बस चीजें देते रहें और बदले में हमें कुछ नहीं मिले। 

इसे भी पढ़ें: नामांकन करने के बाद हेमा मालिनी बोलीं, यह मेरा अंतिम चुनाव



संभवतः उनका इशारा मुस्लिम मतदाताओं की ओर था, जिनके बारे में माना जाता है कि वे लोग भाजपा को वोट नहीं देते। मेनका के बयान को धार्मिक भावनाएं भड़काने वाला करार देते हुए कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग से शिकायत की, जिस पर उनसे तीन दिन के भीतर जवाब मांगा गया है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video