विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक नहीं हेमंत बिस्व सरमा, कहा- अब भूमिका पार्टी और राज्य के लिए योगदान तक सीमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 25, 2020   22:59
विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक नहीं हेमंत बिस्व सरमा, कहा- अब भूमिका पार्टी और राज्य के लिए योगदान तक सीमित

हेमंत बिस्व सरमा ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, जैसा कि मैंने पहले ही कई सार्वजनिक मंचों पर संकेत दिया है कि मुझे अगला विधानसभा चुनाव लड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं है, मैं जो भी अपनी पार्टी और राज्य के लिए योगदान दे सकता हूं, मेरी भूमिका वहीं तक सीमित रहेगी।

असम के स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने मंगलवार को कहा कि वह अगले साल होने वाला विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक नहीं थे। सरमा ने कहा, चुनाव में मेरी भूमिका अपनी पार्टी के लिए और अपने राज्य के लिए जो कुछ भी कर सकता हूं, उसमें योगदान करने तक सीमित रहेगी। उन्होंने कहा कि मेरी एकमात्र इच्छा 100 से अधिक सीटों के साथ भाजपा सरकार बनते देखना है।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस नेता का दावा, असम में भाजपा के सीएम उम्मीदवार हो सकते हैं पूर्व CJI गोगोई

मंत्री ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, जैसा कि मैंने पहले ही कई सार्वजनिक मंचों पर संकेत दिया है कि मुझे अगला विधानसभा चुनाव लड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं है, मैं जो भी अपनी पार्टी और राज्य के लिए योगदान दे सकता हूं, मेरी भूमिका वहीं तक सीमित रहेगी। सरमा गुवाहाटी के जलुकबरी विधानसभा क्षेत्र से वर्ष 2001 से चार बार के विधायक हैं। उन्होंने भाजपा में आने से पहले कांग्रेस के टिकट पर तीन बार इस सीट का प्रतिनिधित्व किया और 2016 में भगवा दल के टिकट पर भी जीत दर्ज की। असम विधानसभा चुनाव अप्रैल 2021 में होना प्रस्तावित है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।