Mizoram में 1.31 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त, दो गिरफ्तार

Heroin seized
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Common
गुप्त सूचना के आधार पर असम राइफल्स के जवानों और राज्य आबकारी विभाग के अधिकारियों के एक दल ने सोमवार को चम्फाई-जोखवथर मार्ग पर स्थित मुआलकावी इलाके में तलाशी अभियान चलाया और दोनों आरोपियों के पास से 263.4 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया।

आइजोल। मिजोरम के चम्फाई जिले में, भारत-म्यांमा सीमा के पास, दो व्यक्तियों के पास से 1.31 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद होने के बाद, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। मंगलवार को जारी एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई। गुप्त सूचना के आधार पर असम राइफल्स के जवानों और राज्य आबकारी विभाग के अधिकारियों के एक दल ने सोमवार को चम्फाई-जोखवथर मार्ग पर स्थित मुआलकावी इलाके में तलाशी अभियान चलाया और दोनों आरोपियों के पास से 263.4 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया।

इसे भी पढ़ें: तेलंगाना में कल बीआरएस की जनसभा में शामिल होंगे केजरीवाल, अखिलेश यादव, वाम नेता

असम राइफल्स ने बयान में कहा कि प्रतिबंधित सामग्री को साबुन की 21 पेटियों में छिपाया गया था। अधिकारियों के मुताबिक, ऐसा लगता है कि बरामद की गई हेरोइन को म्यांमा से तस्करी कर लाया जा रहा था। अधिकारियों के द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, ‘‘दोनों आरोपियों और जब्त की गई खेप को आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए आबकारी और मादक पदार्थ विभाग को सौंप दिया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़