हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री एक सप्ताह तक रहेंगे क्वारंटाइन, जांच रिपोर्ट में नहीं हुई संक्रमण की पुष्टि

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 23, 2020   16:35
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री एक सप्ताह तक रहेंगे क्वारंटाइन, जांच रिपोर्ट में नहीं हुई संक्रमण की पुष्टि

अतिरिक्त सचिवालय (स्वास्थ्य) आर.डी. धीमान ने बताया कि मुख्यमंत्री, उनकी पत्नी साधना ठाकुर और दोनों बेटियों की बुधवार रात नौ बजे रिपोर्ट आई, जिसमें उनके संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई है।

शिमला। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, उनके परिवार के सदस्य और उनके कार्यालय एवं आवास के कर्मचारी एक सप्ताह तक पृथक-वास में रहेंगे। हालांकि, कोविड-19 की जांच में उनके संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई है। ठाकुर के कार्यालय में एक उप सचिव और मंडी के एक भाजपा नेता के संक्रमित पाए जाने के बाद उनके ओकओवर स्थित आवास से 36 और राज्य सचिवालय से 27 लोगों की कोविड-19 की जांच की गई थी। अतिरिक्त सचिवालय (स्वास्थ्य) आर.डी. धीमान ने बताया कि मुख्यमंत्री, उनकी पत्नी साधना ठाकुर और दोनों बेटियों की बुधवार रात नौ बजे रिपोर्ट आई, जिसमें उनके संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई है। 

इसे भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में लगा लॉकडाउन, आपातकालीन सेवाओं के अलावा सारी गतिविधियां बंद 

वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. जनक राज ने बताया कि मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास और सचिवालय से लिए गए सभी नमूनों की इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज (आईजीएमसी) में जांच की गई, जिसमें सभी के संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई है। ठाकुर और उनके परिवार के सदस्य बुधवार दोपहर से ही पृथक-वास में हैं। अतिरिक्त मुख्य सचिव ने बताया कि मुख्यमंत्री और अन्य सभी एक सप्ताह तक पृथक-वास में रहेंगे और पांच-छह दिन बाद उनकी फिर ls जांच की जाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...